संजीवनी टुडे

व्हाट्सएप पर महिला को अश्लील और भद्दे संदेश भेजने वाला गुजरात से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-10-2020 19:33:09

व्हाट्सएप पर महिला को अश्लील और भद्दे संदेश भेजने वाला गुजरात से गिरफ्तार


नई दिल्ली। गुजरात के तापी में बैठकर दिल्ली के हौजखास में रहने वाली महिला को व्हाट्सएप पर भद्दे और अश्लील संदेश भेजकर उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को साउथ दिल्ली की हौजखास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 28 वर्षीय लाड आशीष के तौर पर की है, जो गुजरात के तापी का रहने वाला है। 

आरोपी ने बताया कि ट्रू कॉलर के जरिए वह विभिन्न नंबरों को खंगालता था और वहीं से महिला के नाम से उक्त नंबर सामने आने के बाद उसे व्हाट्सएप पर अश्लील और भद्दे संदेश भेजने लगा।दक्षिण जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि हौज खास थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि कोई अंजान शख्स उसके व्हाट्सएप पर लगातार अश्लील संदेश भेजकर छेड़छाड़ कर रहा है। 

शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 354ए के तहत केस दर्ज कर लिया और एसीपी रजनीश की निगरानी में एसएचओ अक्षय के नेतृत्व वाली एसआई तालिब खान, एएसआई डुंगर सिंह और हेड कांस्टेबल अमित की टीम ने छानबीन शुरू की। पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर के आधार पर टेक्निकल सर्विलांस के जरिए जांच की तो आरोपी का नाम आशीष के तौर पर हुई। पुलिस ने आगे की जांच में उसके गुजरात के तापी में होने का पता लगाया और वहां पर उसे ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात में इस्तेमाल मोबाइल भी पुलिस ने आरोपी से बरामद कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: कानोड़ लूट का पर्दाफाश : स्थानीय बदमाशों ने तमिलनाडु के गिरोह को दी थी लूट की ‘सुपारी’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended