संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर देश विरोधी पोस्ट लिखने का आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-02-2019 19:11:04


असम। पुलवामा आतंकी घटना को लेकर सोशल साइट पर देश विरोधी पोस्ट लिखने के मामले में मंगलदै पुलिस ने मंंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ जारी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार युवक की पहचान हाफिजुर रहमान उर्फ सामी (19) के रूप में की गई है। वह मूल रूप से मंगलदै जिला शहर के दो नंबर वार्ड का निवासी है। सदर थाना पुलिस ने इसके अलावा दो अन्य मामलों में भी कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलवामा हमले के बाद सेना के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने गुवाहाटी स्थित आईकॉन अकादमी की एक महिला प्रोफेसर को दोबारा समन जारी किया है। उसे इससे पहले समन जारी करते हुए चांदमारी थाने में बुलाया गया था, लेकिन वह सोमवार को थाने नहीं पहुंची।

चांदमारी पुलिस के मुताबिक, अकादमी की महिला प्रोफेसर ने पुलवामा हमले के बाद न सिर्फ हमले को जायज करार दिया था, बल्कि सेना के विरुद्ध भी आपत्तिजनक बातें कही थीं। मामले की जानकारी मिलते ही आईकॉन अकादमी ने महिला प्रोफेसर को तुरंत निलंबित कर दिया था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि पुलवामा हमले के बाद कुछ देश विरोधी मानसिकता के लोग सोशल मीडिया पर सेना को कोसने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ऐसे तत्वों को ढूंढ कर उनके विरुद्ध कार्रवाई करने में जुटी है।

More From crime

Loading...
Trending Now