संजीवनी टुडे

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपित राजस्थान से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 16-02-2020 19:49:18

पुलिस टीम ने नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में 2018 से फरार आरोपित को रविवार को राजस्थान के झालावाड़ स्थित वाटरप्लांट से गिरफ्तार कर लिया है।


ब्यावरा। जीरापुर-माचलपुर थाना की संयुक्त पुलिस टीम ने नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में 2018 से  फरार आरोपित को रविवार को राजस्थान के झालावाड़ स्थित वाटरप्लांट से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित के कथनों के आधार पर आरोपित के खिलाफ अतिरिक्त धाराओं में इजाफा किया है। 

जीरापुर थाना प्रभारी उमेश यादव ने बताया कि 2018 में आवास काॅलोनी निवासी 16 वर्षीय किशोरी को करण पुत्र शिवपाल वर्मा बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। मामले में जीरापुर थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक प्रदीश शर्मा के निर्देश पर खिलचीपुर एसडीओपी निशा रेड्डी के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने मुखविर की सूचना पर आरोपित को राजस्थान के झालावाड़ में स्थित वाटरप्लांट से गिरफ्तार किया है। 

बताया गया है कि पीड़ित को जीरापुर में छोड़कर आरोपित वहां पर नाम बदलकर काम कर रहा था। पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर  आरोपित के खिलाफ धारा 366, 376, 3/4 पाॅक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान जीरापुर थाना प्रभारी उमेश यादव, माचलपुर थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी, एसआई जितेन्द्र अजनारे, प्रआर.सुनील, आर. रविन्द्र, धर्मेन्द्र, गोपाल, राजेन्द्र और चेतन सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़ें:​ स्कूल बस ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस रिमांड पर

यह खबर भी पढ़ें:​ पति से फोन पर कहासुनी होने पर नवविवाहित ने कुएं में कूदकर दी जान, छह दिन पहले हुए थी शादी

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended