संजीवनी टुडे

नाबालिगों से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-03-2019 22:51:37


भिण्ड। दबोह थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के अनुसार दबोह थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुरावली के शाप्रावि में पदस्थ शिक्षक भारत सिंह कौरव ने विद्यालय में कक्षा दो एवं तीन में पढऩे वाली नाबालिग छात्राओं (उम्र सात व आठ वर्ष) के साथ अश्लील हरकतें कर मानवता को शर्मसार किया था। 

यह घटना 9 मार्च को विद्यालय समय की है, जब छात्राएं अपनी कक्षा में बैठी अध्ययन कर रही थीं, उसी के समय विद्यालय में पदस्थ शिक्षक भारत सिंह कौरव ने अल्प समय अवकाश कर दो छात्राओं को एक कमरे में बुलाया और उनके साथ अश्लील हरकतें की, जिसका छात्राओं ने विरोध किया। उस पर शिक्षक ने दोनों छात्राओं को 100-100 रुपए का लालच देकर बात को अपने परिजनों को न बताने की बात कही, इसके बाद छात्राएं दो दिन तक विद्यालय नहीं गईं, तब लड़कियों की मां ने विद्यालय न जाने का कारण पूछा तो लड़कियों ने अपनी मां को शिक्षक द्वारा की गई अश्लील हरकतों के बारे में बताया और कहा कि हम विद्यालय नहीं जाएंगे, हमे विद्यालय जाने में डर लग रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उस पर परिवार वालों ने 11 मार्च को बच्चियों के साथ दबोह थाना पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ प्राथमकी दर्ज कराई थी। जिस पर दबोह थाना पुलिस ने छात्राओं के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपित शिक्षक भारत सिंह कौरव पुत्र बहादुर सिंह कौरव निवासी मुरावली के खिलाफ धारा 376, 5/6 पॉक्स के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया था।

शुक्रवार को थाना प्रभारी नवीन यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा आरोपी की लगातार अलग-अलग टीम गठित कर छानबीन जारी थी। जिसके चलते 15 मार्च की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी चोरई तिराहे पर किसी का इंतजार कर रहा है, मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपित को दबोचा और उसे न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended