संजीवनी टुडे

व्यापारी को गाड़ी के नीचे कुचलने का प्रयास के आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 12-02-2019 20:29:26


झुंझुनू। सूरजगढ़ अनाज मंडी के सीमेंट व्यापारी को सोमवार रात को गाड़ी के नीचे कुचल कर जान से मारने के प्रयास के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर वारदात में काम में ली गई गाड़ी को जब्त कर लिया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

सहायक थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार सीमेंट व्यापारी नरेश अग्रवाल मंडी से अपने घर पर पहुंच दरवाजे को खटखटा रहा था कि पीछे से गाड़ी में बैठकर आए वार्ड पांच के जोगेंद्र उर्फ जग्गू व काकोड़ा निवासी बलवान ने गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। नरेश ने उनकी नियत को भांपते हुए दूसरी ओर छलांग लगा कर जान बचाई

वहीं गाड़ी नरेश के मकान की दीवार में घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दीवार काफी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद नरेश अग्रवाल की सूचना पर गश्त पर गई पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इलाके मे नाकाबंदी करवा आरोपित जोगेंद्र उर्फ जग्गू को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात मे काम में ली गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। दूसरे आरोपित बलवान को पुलिस टीम बनाकर तलाश की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए चिड़ावा डीएसपी प्रतापमल केडिया ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

सुबह जब मंडी व्यापारियों को वारदात के संबंध में पता चला तो व्यापारी काफी आक्रोशित हो गए।जिसके बाद व्यापारियों ने गिरफ्तारी नहीं किए जाने तक मंडी के प्रतिष्ठान बंद करने का निर्णय लेकर सभी थाने पहुंचे व गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की एक आरोपी कि गिरफ्तारी के बाद प्रतिष्ठान खोले गए।

घटना से पूर्व आरोपित जोगेंद्र उर्फ जग्गू व बलवान काकोड़ा को गश्त पर गई पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पकड़ लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने मोतीलाल बासिया से बात करवाई बताई। बासिया ने आरोपितों को अपने कर्मचारी बताया और कहा कि बारदाना लेकर जा रहे है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरोपितों की सही व्यक्ति होने की पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिदायत देकर छोड़ दिया। जिसके बाद आरोपितों ने नरेश अग्रवाल पर गाड़ी से जानलेवा हमला किया। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended