संजीवनी टुडे

21 साल तक एएनएम का यौन शोषण

संजीवनी टुडे 19-05-2019 20:40:45


जोधपुर। शहर के बासनी क्षेत्र में रहने वाली 67 साल की एक सेवानिवृत एएनएम से 21 साल तक एक व्यक्ति  यौनाचार करता रहा। पीडि़ता को नशा सूंघाकर कर निकाह कर लिया और प्रोपर्टी भी अपने नाम करवा दी। इसका पता एएनएम को महिने भर से चला। जब अभियुक्त उसे दुराचार करने लगा। शनिवार की रात को वह अपनी बहन व भांजे के साथ बासनी थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। कथित भोंपा या तांत्रिक की अब तलाश आरंभ की गई है। वहीं पीडि़ता का रविवार को पुलिस ने अस्पताल में मेडिकल कराया है। अनुसंधान जारी है। 

रविवार को बासनी थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि इस संबंध में मूलत: केरल हाल बासनी की 67 साल की वृद्धा ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका पति वर्ष 1996 में बीमार था। तब उसका संपर्क शहर के गुलाब सागर एरिया में रहने वाले अहमद बक्स से हुआ। इस पर वह पति की बीमारी के बहाने आने लगा। वह घर में झाड़ फूंक करता था। मगर उसके  पति की वर्ष 1998 में मौत हो गई। वह तब एएनएम थी। मगर अहमद बक्स को घर पर झाड़ फूंक के बहाने आना जाना लगा रहा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

धीेरे धीरे उसने उसने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उससे दुराचार करने लगा। वह वर्ष 1998 से उससे दुराचार करता रहा और नशीला पदार्थ पिलाता रहा। इस बीच नशे की हालत में उसकी सारी प्रोपर्टी भी अपने नाम करवा ली। थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि पीडि़ता शनिवार की रात को थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि उसे एक महिने पहले ही इस बात का पता लगा। वह पिछले 21 साल से उसे बेहोशी और नशे की दवा पिलाकर दुराचार करता रहा। गत माह भी वह ऐसा करने लगा तब उसे पता लगा। इस पर अभियुक्त ने कहा कि उसने पीडि़ता के साथ निकाह कर लिया है। पीडि़ता की सारी प्रोपर्टी गाड़ी बंगला आदि भी अपने नाम करवा लिए। थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि रविवार को पीडि़ता का मेडिकल कराया है। नामजद अभियुक्त की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended