संजीवनी टुडे

रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

संजीवनी टुडे 15-11-2019 12:57:02

इल्जाम है कि इसी कड़ी में रोशना के बाबूपुर टोला के नजदीक कुछ लोगों ने उससे रंगदारी की मांग की।


कटिहार। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के कटिहार जिले के अंतर्गत आने वाले रोशना सहायक थाना इलाके से सामने आया है जहां कथित तौर पर रंगदारी नहीं देने के कारण एक पशु कारोबारी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने की वारदात प्रकाश में आई है। 

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बीते बुधवार को जानकारी दी कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाजीपुर ग्राम का निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद जमाल अपने दूसरे घरवालों संग सोमवार रात 15 से ज्यादा पशुओं को लेकर पश्चिम बंगाल के कुमेदपुर जा रहा था।

यह खबर भी पढ़े:घर में अकेली थी महिला, मौका पाकर घुसे दो युवक और फिर दिया वारदात को अंजाम

इल्जाम है कि इसी कड़ी में रोशना के बाबूपुर टोला के नजदीक  कुछ लोगों ने उससे रंगदारी की मांग की। पशु कारोबारी उनकी मांग की नजरअंदाज कर आगे चलते रहे। तत्पश्चात लाभा नाका पुल के नजदीक लोगों ने पशु कारोबारियों की धुनाई कर दी। 

इस दौरान जमाल के भाई मोहम्मद कमाल तथा उनके मामा शकील किसी तरह नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस की माने तो, अत्यधिक पिटाई से जख्मी जमाल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मारा हुआ घोषित कर डाला। 

कटिहार के एसपी विकास कुमार ने बीते बुधवार को जानकारी दी कि मृतक के घरवालों ने बयान के आधार पर पिछले मंगलवार शाम हत्या की FIR दर्ज कर ली गई है, जिसमें 4  लोगों को नामजद कर आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बोला है कि आरोपी लीलाधर यादव के घर के बाहर से सभी पशुओं को भी बरामद कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now