संजीवनी टुडे

करवा चौथ पर सोने की नथ की जगह पति के साड़ी लाने पर भड़की पत्नी ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 21-10-2019 15:51:48

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है जहां पत्नी की मांग का तोहफा न लाना पति हेतु काफी महंगा पड़ गया।


गाजियाबाद। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है जहां पत्नी की मांग का तोहफा न लाना पति हेतु काफी महंगा पड़ गया। खबरों की माने तो, करवा चौथ पर पत्नी ने अपने पति से सोने की नथ मांगी थी, किन्तु पति साड़ी लेकर आया एवं इस पर पत्नी काफी भड़क गई और पति को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटना प्रारम्भ कर दिया। 

किसी तरह पति ने पड़ोसी के घर में घुसकर अपना जीवन बचाया एवं तत्पश्चात दोनों एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। मामले में युवक ने अपनी शिकायत में कहा कि ''वो गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। 

यह खबर भी पढ़े:करवा चौथ पर पैर छूकर उपवास खोल रही थी पत्नी, तभी अचानक पति ने कर दिया ऐसा कांड...

उसे माह में सिर्फ 13 हजार रुपए मिलते हैं। करवा चौथ पर पत्नी ने सोने की नथ की मांग की थी। उसने नथ देने का वादा भी किया था, किन्तु आर्थिक तंगी के चलते वो पत्नी हेतु साड़ी लेकर ही आया। इसे लेकर दोनों में विवाह हुआ। फिर इनके मध्य विवाद बढ़ा और पति ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। 

इससे पत्नी क्रोध में पति को डंडे से पीटना प्रारम्भ कर दिया। इस बीच पति ने पड़ोस के घर में भागकर अपना जीवन बचाया।'' वहीं मामले में पुलिस ने काफी वक्त तक दोनों को समझाया तथा फिर दोनों की आपसी सुलह करवा कर वापस दोनों को घर भेज दिया। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended