संजीवनी टुडे

घरेलू कलह से क्षुब्ध दुकानदार ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 18-09-2020 17:15:58

करेली थाना क्षेत्र के नारायनपुर मोहल्ले में शुक्रवार की दोपहर युवा दुकानदार ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


प्रयागराज। करेली थाना क्षेत्र के नारायनपुर मोहल्ले में शुक्रवार की दोपहर युवा दुकानदार ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

करेली के करेलाबाग नारायनपुर मोहल्ला निवासी अमर सिंह साहू (30) दो बहनों के बीच में अकेला भाई था। अमर ने एक बेटी और पत्नी नेहा साहू एवं पूरे परिवार के भरण-पोषण के लिए घर के आगे हिस्से में किराने की दुकान खोला था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर घर के अन्दर तमंचे से अपने मत्थे पर गोली मार ली। 

गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य एवं पड़ोसी पहुंचे तो वह लहूलुहान पड़ा था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी और उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी। क्षेत्राधिकारी प्रथम और अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि एक युवक ने घरेलू कलह की वजह से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रणौत के बयान पर आया सनी लियोनी का जवाब, बोलीं- कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे...

यह खबर भी पढ़े: हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में मना कोरोना मरीज का 'बर्थडे', जमकर मचा धमाल, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended