संजीवनी टुडे

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने अपनी ही गर्भवती बेटी की काट डाली गर्दन

संजीवनी टुडे 16-07-2019 15:22:41

मुंबई में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।


मुंबई। मुंबई में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 20 वर्ष की गर्भवती युवती को बेरहमी संग मौत के घाट उतार दिया गया। इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि लड़की के बाप ने अंजाम दिया। जब लड़की अपने पिता के पैर छूने हेतु झुकी तो पिता ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर डाला। 

gdfgsg

पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 20 वर्ष की मीनाक्षी चौरसिया ने अपने बाप की पसंद से विवाह नहीं किया था। इस बात से उसके पिता काफी नाराज चल रहे थे। कहा जाता है कि लड़की के बाप को उसके गांव वाले भी ताने मारते थे। 

gdfgsg

इसी से नाराज पिता राजकुमार चौरसिया ने बीते शनिवार की रात अपनी गर्भवती पुत्री की गर्दन पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार डाला। तत्पश्चात वो फरार हो गया। पुलिस ने बीते सोमवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी अखिलेश सिंह का बताना है कि शनिवार की शाम को आरोपी बाप ने बेटी को वस्त्रों हेतु पैसे देने के बहाने मिलने के लिए बुलाया। 

gdfgsg

जैसे ही बेटी ने पैर छूने हेतु झुकी तभी बाप ने चाकू से उसकी गर्दन पर धावा बोल दिया। हालांकि कहा जा रहा है कि जब पुत्री आई तो बाप ने कुछ पैसे नीचे गिरा दिए, जब वो उसे उठाने के लिए झुकी, तभी पिता ने धारदार हथियार से अपनी ही पुत्री पर धावा बोलकर उसे मारा डाला।

gdfgsg

सतना में किया था विवाह 
डीसीपी अखिलेश का कहना है कि मीनाक्षी अपने पति ब्रिजेश संग फरवरी 2019 में मध्यप्रदेश के सतना गई थी। जहां दोनों ने कोर्ट मैरिज की। किन्तु युवती के पिता चाहते थे कि बेटी उनके पसंद के लड़के संग ही विवाह रचाए। क्योंकि उन्होंने लड़की की अन्य जगह विवाह हेतु तैयारी कर ली थी। इसके संग ही विवाह के कार्ड भी बंट गए थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended