संजीवनी टुडे

सेवानिवृत्त कर्नल से डेढ़ करोड़ की ठगी करने वाला एजेंट गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 10-11-2018 21:13:24


गौतमबुद्धनगर। जनपद के थाना सेक्टर-20 नोएडा में बीमा पॉलिसी के नाम पर सेवानिवृत्त कर्नल से लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी करने वाले शातिर एजेंट को दिल्ली एयर पोर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल ने शनिवार को बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट से विनय चड्ढा को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया अभियुक्त दुबई भागने की फिराक में था। हिरासत में लिये गए अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कुबूल किया। पुलिस को बताया कि उसने सन 2009 से 2016 तक स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस की लगभग 23 पॉलिसी में सेवानिवृत्त कर्नल रविन्द्रनाथ पंडित के फर्जी तरीके से एक करोड़ चालीस लाख रुपये हड़प लिये थे। उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है। वह पुलिस से बचकर दुबई भागने वाला था कि तभी पुलिस ने उसे एयर पोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि वह एचडीएफसी स्टैंडर्ड कम्पनी में फाईनेंसियल कन्सलंटट का काम करता था। ठगी की शिकायतें मिलने पर कम्पनी ने उसे निकाल दिया गया था। बावजूद इसके कम्पनी में पॉलिसी जमा कराने के नाम पर ठगी करता था। अभियुक्त ने सेवानिवृत्त कर्नल के नाम की फेक आईडी बना रखी थी, जो भी कम्पनी से मेल आते तो उसके पास आते थे। ताकि कर्नल को उसके फर्जीवाड़े की जानकारी न होने पाये। अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now