संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 542 / 542

Party Name Lead Won Last Election
BJP+ 0 348 326
Other 0 100 147
Congress+ 0 94 60
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

पति से विवाद के बाद महिला ने दो बच्चों संग केरोसिन उड़ेलकर लगाई आग

संजीवनी टुडे 07-04-2019 17:01:35


रांची। पति से विवाद के बाद पत्नी ने केरोसिन तेल उड़ेलकर अपने दो बच्चों संग आत्महत्या का प्रयास किया। घटना में उसके तीन वर्षीय बेटे शांतनु की मौत हो गई। जबकि महिला और उसकी बेटी की हालत गंभीर है। दोनों को कोडरमा सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

घटना शनिवार देर रात झारखंड के कोडरमा जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के मरचोई गांव में हुई। बताया जाता है कि मरचोई निवासी मुंशी मिस्त्री रात में शराब पीकर घर पर आया था। इस दौरान उसकी पत्नी बेबी देवी (27) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कुछ देर बाद मुंशी मिस्त्री घर की छत पर सोने चला गया। इसके बाद गुस्से में बेबी देवी ने अपने दोनों बच्चों को साथ लिया और केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा ली। 

शोर सुनकर मुंशी मिस्त्री घर में आया। उसने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तबतक तीनों ही बुरी तरह से झुलस चुके थे। आनन-फानन में पड़ोसियों के सहयोग से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतगावां लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद वहां से कोडरमा सदर अस्पताल रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने शांतनु (3) को मृत घोषित कर दिया। मां और बेटी की गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को रिम्स रेफर कर दिया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बताया जाता है कि घटना की जानकारी मिलने पर महिला के मायके वालों ने सदर अस्पताल पहुंचकर पति मुंशी मिस्त्री के साथ मारपीट भी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now