संजीवनी टुडे

गरुड़ पुराण पढ़कर युवक ने अपनी प्रेमिका को दी ये दर्दनाक मौत

संजीवनी टुडे 18-10-2019 11:00:27

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला वलसाड से सामने आया है।


वलसाड। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला वलसाड से सामने आया है। इस मामले में लगभग 4 वर्ष पूर्व एक होटल में पहले प्रेमिका के साथ प्रेमी ने यौन संबंध कायम किए एवं फिर उसका गला दबाया, तत्पश्चात पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला डाला। 

मामले में पिछले मंगलवार को जिला सत्र न्यायाधीश अदालत ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई तथा कहा जा रहा है सजा सुनकर भी आरोपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा एवं वो भरी अदालत में सिर्फ हंसता रहा। मामले में आपकी जानकारी हेतु बता दे कि वलसाड में जीवन बिताने वाली लड़की ट्यूशन करने हेतु एक युवक के पास आती थी। 

यह खबर भी पढ़े:पानी पिलाने के बहाने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दस वर्ष कारावास, पीडिता को मिला न्याय

वहां युवक ने युवती से जबर्दस्ती की एवं अनेक बार उसने युवती को यौन संबंध कायम करने हेतु मजबूर किया। इसी संग जब इस बारे में युवती के पिता को पता चला तो उन्होंने वलसाड पुलिस थाने में साल 2009 में आवेदन भी किया। वहीं तत्पश्चात  युवक ने युवती से सारे संबंध तोड़ डाले थे तथा युवक ने धमकी दी थी कि ''तुम मेरी नहीं हो सकती, तो किसी की भी नहीं होने दूंगा।'' 

वहीं तत्पश्चात युवक ने युवती को मारने की योजना बनानी प्रारम्भ कर दी। वहीं वह युवक कह चुका है कि हत्या से ठीक पूर्व वो गरुड़ पुराण पढ़कर गया था। दरअसल गरुड़ पुराण में ये उल्लेख है कि ''अगर प्रेमिका धोखा देती है, तो उसे कुएं में उलटा लटकाकर मृत्यु का दंड दिया जाता जा सकती है।''

यह खबर भी पढ़े:नाबालिग छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत, पड़ोसी पर दुष्कर्म के बाद ह्त्या का आरोप

इसे पढ़ने के पश्चात उसने अगस्त 2015 में अपने घर से चाकू, माचिस ले ली। तत्पश्चात रास्ते में उसने पेट्रोल पंप से पेट्रोल भी खरीदा एवं फिर वलसाड रेल्वे स्टेशन से युवती को अपनी बाइक पर बिठाकर डुमस की रविराज होटल ले गया था। 

तत्पश्चात उसने युवती को बुलाया व उसके साथ जुल्म किया। वहीं तत्पश्चात उसका गला दबाया, फिर खींचकर उसे बाथरूम ले गया, जहां उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग में झोंक दिया। तत्पश्चात ही उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended