संजीवनी टुडे

नौकरी के बहाने बुलाकर किया रेप, शादी रचाने के बाद...

संजीवनी टुडे 03-06-2019 13:41:14

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया


नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के आदर्श नगर इलाके में 29 वर्षीय महिला को कदम-कदम पर धोखा मिला। पहले कॉल सेंटर मालिक ने कॉल करके ऑफिस बुलाया फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपित ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया और फोटो खींच लीं, जिसको दिखाकर वह लगातार पीड़ित को ब्लैकमेल कर उसका शरीरिक शोषण करता रहा। 

पीड़ित का आरोप है कि आरोपित ने बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ शादी की। इस बीच पीड़ित को पता चला कि आरोपित का किसी अन्य युवती के साथ भी चक्कर है। पीड़ित ने इस बाबत आरोपित से बात-चीत की, जिसपर दोनों का झगड़ा हो गया और आरोपित ने पीड़ित के ऊपर तेजधारदार हथियार से हमला किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने तुरंत रविवार देर रात मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आईपीसी की धारा 323/328/376 के तहत केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश कर रही हैं। 

पीड़ित महिला जहांगीरपुरी में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ रह रही है। उसके दो बच्चे है। परिवारिक कलह के चलते उसका पति से तलाक का केस चल रहा है। पीड़ित के अनुसार घर खर्च चलाने के लिये उसने आदर्श नगर स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी शुरू की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

नशीला पेय पिलाकर पीड़ित के साथ किया दुष्कर्म 
पुलिस के अनुसार कुछ वर्ष पहले आरोपित ने पीड़ित को कॉल करके ऑफिस में बुलाया। उसके बाद उसे पीने के लिये कोल्ड ड्रिंक दी, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो दिखाईं। उसके बाद वह ब्लैकमेल कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने लगा। इस बीच आरोपित ने पीड़ित को डरा धमका कर उससे शादी की।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended