संजीवनी टुडे

प्रेम विवाह करने पर परिजनों ने युवती को बंधक बनाकर पीटा

संजीवनी टुडे 13-07-2019 20:00:09

सोनीपत शहर की धानक बस्ती निवासी युवती ने अपने परिजनों पर उसे घर में बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।


सोनीपत। सोनीपत शहर की धानक बस्ती निवासी युवती ने अपने परिजनों पर उसे घर में बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसने प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद से वह अपने पति के साथ रह रही थी। उसकी मां ने उसे बहाने से घर बुलाया और बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट की बाद में उसने अपने पति को बताया। पति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को उसके घर से छुड़ा लिया गया है। युवती के परिजनों पर केस दर्ज कर लिया है। धानक बस्ती निवासी ज्योति ने पुलिस को बताया कि उसने 13 अक्तूबर 2018 को ठरू निवासी विजय से प्रेम विवाह किया था। उसने उसने तीस हजारी कोर्ट के पास राजेंद्र मार्केट के पास आर्य समाज वैदिक मंडल में शादी की थी। 

शादी करने के बाद से ही वह अपने पति विजय के साथ ठरू गांव में रह रही थी। युवती का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसकी मां रामरति ने उसे फोन कर कहा कि वह उसकी शादी से खुश है। वह अपने मायके में भी आना-जाना कर ले। जिस पर वह अपनी मां की बातों में आकर 7 जुलाई को अपने मायके में आ गई थी। यहां आने के बाद उसकी मां, भाई सोनू व बहन ने मारपीट की। उसे कमरे में बंधक बना दिया गया। वह किसी से मदद नहीं ले पाई। एक दिन उसके हाथ घर का फोन लग गया, जिससे उसने मामले से अपने पति विजय को इसकी जानकारी दी। विजय ने मामले से पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शुक्रवार देर सायं उसके घर से युवती छुड़वाया। युवती ने आरोप लगाया कि जब वह घर से जाने लगी तो उसकी मां, पिता, भाई व बहन ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। युवती के बयान पर चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

युवती ने आरोप लगाया कि उसके परिजन उसकी शादी किसी अन्य युवक से कराना चाहते थे।   सोनीपत के ओल्ड चौकी प्रभारी रामकुमार ने बताया कि युवती ने अपने मायके वालों पर बंधक बनाकर मारपीट करने व दूसरे युवक से शादी कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। केस दर्ज कर लिया है। युवती को उसके घर से बरामद कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended