संजीवनी टुडे

परिजनों को जाने के बाद किशोरी से किया दुष्कर्म, विरोध करने पर छोटी बहन को पीटा,आरोपित गिरफ़्तार

संजीवनी टुडे 23-04-2018 22:39:00


उत्तराखंड। हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपित ने किशोरी की छोटी बहन के साथ मारपीट कर दी। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्रामीण ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 20 अप्रैल को वह पत्नी के साथ रुड़की रिश्तेदारी में गया था। रात को दोनों रिश्तेदारी में ही रुक गए। उसकी 15 वर्षीय व 13 वर्षीय बेटियां घर पर अकेली थी। रात को गांव का ही एक युवक उसके घर में घुस आया और उसकी बड़ी पुत्री को गलत नीयत से पकड़ लिया। उसकी पुत्री ने युवक का विरोध किया। इस बीच उसकी छोटी पुत्री जाग गई और युवक का विरोध करते हुए अपनी बहन को बचाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपित युवक ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसकी पुत्री बेहोश हो गयी। इसके बाद आरोपित युवक ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। शोर सुनकर उसके पड़ोस की महिला व उसका पति वहां आ गए।

MUST WATCH

इस पर आरोपित युवक धमकी देते हुए भाग निकला। पड़ोसियों ने उसे फोन पर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद आननफानन वह रुड़की से वापस गांव आ पहुंचा। इसके बाद वह अपनी पुत्री को लेकर कोतवाली पहुंचा और आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक खालिद पुत्र सलीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended