संजीवनी टुडे

FB पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर होटल ले जाकर रेप कर बना लिया अश्लील वीडियो...

संजीवनी टुडे 18-01-2020 02:30:00

कुछ ही दिन पहले राजस्थान के अलवर जिले की भिवाड़ी की निवासी एक महिला से फेसबुक पर दोस्ती के पश्चात रेप करने का मामला सामने आया है।


अलवर। कुछ ही दिन पहले राजस्थान के अलवर जिले की भिवाड़ी की निवासी एक महिला से फेसबुक पर दोस्ती के पश्चात रेप करने का मामला सामने आया है। औरत ने आरोप लगाया कि एमपी के भोपाल के शेरसिंह की उससे फेसबुक पर दोस्ती हुई। मित्रता के पश्चात वो भिवाड़ी आ गया और पारिवारिक सदस्य की तरह घर आने-जाने लगा। 

औरत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि उसे अपनी बहन से मिलने हेतु जयपुर जाना था तो शेरसिंह ने भी जयपुर जाने का बहाना बनाते हुए उसके साथ आ गया, जहां उसने एक होटल में उसे भोजन में नशीले पदार्थ का सेवन करा दिया एवं उसके साथ दुष्कर्म किया। 

यह खबर भी पढ़े:राजस्थान: स्कूली छात्रा को सूने मकान में ले गए दो युवक और दिया घिनौनी वारदात को अंजाम

जब महिला को होश आया तो आरोपी ने उसका न्यूड वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी देता रहा व भिवाड़ी आकर लगातार उसका शोषण किया। जब आरोपी ने रेप के पश्चात उससे 5 लाख मांगा तो तो उसने अपने पति को सारी बात कहीं। वहीं औरत ने आरोपी के खिलाफ भिवाड़ी में रेप का मामला दर्ज करवाया है। 

पुलिस से प्राप्त सूचना की मने तो, पीड़िता के मुताबिक, जून में फेसबुक पर शेरसिंह नामक एक व्यक्ति से उसकी मित्रता हुई थी। शख्स ने जयपुर में नशीला प्रदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। अभी पुलिस मामले की छानबीन  में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended