संजीवनी टुडे

खाना खाने के बाद सो रही थी महिला, तभी बुर्का पहनकर आया युवक और फिर...

संजीवनी टुडे 16-12-2019 12:05:50

मामले में औरत के चींखने-चिल्लाने पर उसके पड़ोसी वहां मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए।


भगवानपुर। हाल ही में जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के भगवानपुर थाना के भगवानपुर बाजार से सामने आया है जहां घर के भीतर सोई हुई औरत पर एसिड अटैक हुआ है। वहीं इस मामले में गंभीर रुप से जख्मी औरत को उपचार हेतु बनारस रेफर किया जा चुका है और पुलिस अब मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

वहीं मामले के बारे में कहा जा रहा है कि, ''औरत भोजन का सेवन करने के पश्चात सो रही थी कि इसी दौरान एक आदमी बुर्का पहनकर आया तथा महिला के चेहरे पर तेजाब फेंककर फरार हो गया।'' मामले में औरत के चींखने-चिल्लाने पर उसके पड़ोसी वहां मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए।

यह खबर भी पढ़े:प्रेमी संग पत्नी भागी तो दुखी होकर पति ने दो मासूम बच्चों के साथ उठाया ये खौफनाक कदम...

मामले में प्राथमिक इलाज के पश्चात महिला की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बनारस रेफर कर दिया। वहीं मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की व डीएसपी के मुताबिक, ''महिला को शीघ्र बनारस उपचार हेतु भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।'' 

मामले में बुर्का पहने व्यक्ति के जरिए वारदात को अंजाम दिए जाने की बात समक्ष आई है तथा अब इस बात की जांच की जा रही है कि वारदात को अंजाम देने वाला कौन था?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended