संजीवनी टुडे

प्रेमी से धोखा मिलने पर महिला कैशियर ने तालाब में कूदकर दे दी जान, कमरे से मिली चिट्ठी...

संजीवनी टुडे 06-12-2019 11:55:43

मामले में औरत के खुदकुशी किए जाने की असल वजह का खुलासा कुछ ही दिन पहले उसके सुसाइड नोट से किया गया है।


नागपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है जहां के सिंडीकेट बैंक की महिला कैशियर ने अपने प्रेमी से धोखा खाने के पश्चात गांधीसागर तालाब में कूदकर खुद को मौत के घाट उतार दिया है। मामले में औरत के खुदकुशी किए जाने की असल वजह का खुलासा कुछ ही दिन पहले उसके सुसाइड नोट से किया गया है। 

मामले में पिछले वीरवार को गणेशपेठ पुलिस ने औरत के प्रेमी आरोपी के विरुद्ध आत्महत्या हेतु उकसाने का मामला दर्ज किया है। प्राप्त सूचना की माने तो, गोलीबार चौक की  रहने वाली औरत सिंडीकेट बैंक की महाल शाखा में बतौर कैशियर कार्यरत थी। 

यह खबर भी पढ़े:खजाने के लिए 12 लोगों ने चार वर्षीय बच्‍चे को उतारा मौत के घाट

वो हमेशा की तरह 22 नवंबर को सवेरे ड्यूटी हेतु घर से निकली थी किन्तु शाम को कार्यालय समाप्त होने के बाद महिला घर नहीं लौटी व उससे मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो रहा था। तत्पश्चात रात 10 बजे से उसे तलाशने में जुटे परिजनों को उसकी गाड़ी गांधीसागर तालाब के नजदीक खड़ी नजर आई। 

उसके बाद वह वहां ठहरे तो उन्हें तालाब में औरत का तैरता हुआ शव दिखाई दिया। वहीं उन्होंने शीघ्र पुलिस को कहा और गणेशपेठ पुलिस ने अचानक मौत का मामला दर्ज कर छानबीन प्रारंभ की। 

वहीं तत्पश्चात उन्हें महिला के कमरे से उसके हाथों से लिखी चिट्ठी प्राप्त हुई व उस खत में उसने प्रेमी के जरिए प्रताड़ित करने और विवाह से मुकरने का जिक्र किया था। दरअसल, औरत के बैंक में ही आरोपी मैनेजर था व एक साथ काम करने से दोनों के मध्य प्रेम संबंध बन गए थे। अब मामले में पुलिस छानबीन में लगी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended