संजीवनी टुडे

मामूली सी कहासुनी के बाद पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

संजीवनी टुडे 21-10-2019 11:16:19

मामले में ये कहा जा रहा है ‎कि उपहार न लाने पर दोनों में झगड़ा हुआ था, किन्तु मृतका के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या करने का इल्जाम लगाया है।


हमीरपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से समक्ष आया है जहां पति की लंबी आयु  हेतु निर्जला व्रत रखी पत्नी की पति के जरिए कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया है।

वहीं इस मामले में पत्नी को मारने के पश्चात हत्यारोपी पति घर के बाहर मौजूद चबूतरे पर जाकर बैठ गया। वहीं जैसे-तैसे इस बात की जानकारी प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या हेतु इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी जब्त कर ली है। 

यह खबर भी पढ़े:हॉर्न बजाने से इंकार करने पर कार सवार ने सफाईकर्मी को मार दी गोली

मामले में ये कहा जा रहा है ‎कि उपहार न लाने पर दोनों में झगड़ा हुआ था, किन्तु मृतका के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या करने का इल्जाम लगाया है। 

वहीं प्राप्त खबरों की माने तो, उमरी ग्राम का रहने वाला युवक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है एवं करवा चौथ हेतु वो अपनी पत्नी को उसके पीहर सुमेरपुर के सिमनौड़ी से लाया था व तत्पश्चात करवा चौथ का पर्व होने पर पत्नी भूरी ने उसके लिए निर्जला व्रत रखी थी। 

वहीं शाम लगभग 7 बजे तैयार होकर पूजा करने जा रही थी। तभी दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया एवं जिससे नाखुश पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत दे डाली। 

मामले में तत्पश्चात घर में मौजूद हत्यारोपी की माता वारदात को देख चीख पड़ी तथा उसे चीखते देख ग्राम के लोग आ गए और पुलिस को खबर की। मामले में आरोपी पति ने मामूली सी  कहासुनी के पश्चात पत्नी को कुल्हाड़ी से मारने का अपराध मान लिया है। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended