संजीवनी टुडे

लॉकडाडन में घरों तक ड्रग्स पहुंचा रहे अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 07-04-2020 08:59:31

लॉकडाडन में घरों तक ड्रग्स पहुंचा रहे अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार


नई दिल्ली। कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में नशा करने वाले लोगों के लिए अफ्रीकी नागरिकों ने ड्रग्स की होम तस्करी शुरू कर दी है। द्वारका जिले की एएटीएस की टीम ने इस गिरोह के एक सदस्य को रविवार शाम मोहन गार्डन से 15 करोड़ की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि लॉकडाउन के चलते पुलिस टीम लोगों की मदद के लिए सड़कों पर मौजूद हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान एक गिरोह सक्रिय हुआ है जो लोगों के घरों तक ड्रग्स पहुंचा रहा है। पुलिस ने इस गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई। जांच के दौरान पता चला कि यह गिरोह अफ्रीकी नागरिकों द्वारा चलाया जा रहा है जो थोड़े महंगे दामों में लोगों को उनके घरों तक ड्रग्स पहुंचा रहे हैं।

पुलिस ने अफ्रीकी नागरिकों पर ट्रेप लगाया और 26 वर्षीय ओमीनयी पीटर सोलोमोन को मोहन नगर से गिरफ्तार कर लिया। सोलोमान के पास से पुलिस ने 850 ग्राम मोरफिन और 3.72 किलोग्राम ड्रग्स बरामद की जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपए हैं।
छतों और दीवारों पर चढ़ गया आरोपि‍त 
सूचना के बाद जब एसआई कमलेश टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो  बदमाश एक बैग के साथ मौजूद था और ड्रग्स देने के लिए जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे रोका लेकिन आरोपी वहां से भागने लगा। पुलिस ने आरोपी का पीछा शुरू किया। पुलिस को देखकर आरोपी दो मंजिला इमारत पर दीवार से चढ़ गया और दूसरी इमारत में कूद गया। इस दौरान उसे चोटें भी लगी लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended