संजीवनी टुडे

परिचित ने युवती को पिलाई शराब, फिर चलती गाड़ी में अपने साथियों संग किया गैंगरेप

संजीवनी टुडे 04-12-2019 17:40:02

राजस्थान की राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल क्षेत्र से एक युवती को अगवा के पश्चात उसके साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप का मामला सामने आया है।


जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल क्षेत्र से एक युवती को अगवा के पश्चात उसके साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस की शुरूआती छानबीन में सामने आया कि रेप में एक युवती का जानकारी भी है, जिसने अपने 2 दूसरे मित्रों संग मिलकर उसके साथ गाड़ी में रेप किया। 

जानकारी के मुताबिक, सवाई माधोपुर जिले की रहने वाली 26 साल की युवती जवाहर सर्किल के नजदीक अपने एक परिचित संग पिछले र विवार शाम को इनोवा कार में बैठी। युवक ने स्वयं अल्कोहल का सेवन किया हुआ था एवं युवती को भी शराब पिलाई। थोड़ी देर के पश्चात आरोपित युवक ने अपने दो परिचितों को भी कार में बिठा लिया। 

यह खबर भी पढ़े:विवाह का झांसा देकर रखा साथ, हर दिन कायम किए संबंध और एक दिन अचानक...

आरोपितों ने गाड़ी में ही युवती संग रेप किया। रात लगभग 2  बजे आरोपित युवक कार को कालवाड़ रोड़ स्थित सुनसान क्षेत्र में ले गए। वहां पेट्रोल डलवाने हेतु रूके तो युवती ने शोर मचाया। इस पर पेट्रोलपंप कर्मियों ने पुलिस को जानकारी  प्रदान की। पुलिस के पहुंचने से पूर्व आरोपित युवती को सड़क पर छोड़कर नौ दो ग्यारह हो गए।

पुलिस के मुताबिक, लगभग 8 घंटे तक गाड़ी में घुमाया और रेप किया। पेट्रोल पंप कर्मियों से जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी युवती की खोज में लगे तो वह सड़क पर सुनसान क्षेत्र में खड़ी हुई मिली, आरोपित मौके से भाग चुके थे। पुलिस की शुरूआती छानबीन में सामने आया कि युवती एक इवेंट कंपनी में कार्य करती है।

युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। युवती ने दिनेश नामक युवक के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है, शेष 2 अन्य आरोपितों को वो नहीं पहचानती है। पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव के मुताबिक, आरोपितों की खोज जारी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended