संजीवनी टुडे

अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले आरोपी ग‍िरफ्तार

संजीवनी टुडे 06-08-2020 09:34:22

अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले आरोपी ग‍िरफ्तार


नई दिल्ली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से दिल्ली और एनसीआर में अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक हथियार तस्कर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान बागपत यूपी निवासी इंसार खान के रूप में की है। आरोपी इंडिया गेट के पास किसी को हथियार की तस्करी करने के लिए आ रहा था। मगर पुलिस ने उसे तिलक मार्ग भगवान दास रोड पर ही दबोच लिया। पुलिस को आरोपी के पास से एक अत्याधुनिक इंग्लिश पिस्टल मैगजीन, कारतूस और हथियार से संबंधित अन्य सामान बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की तफ्तीश कर रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच में तैनात कांस्टेबल परमिंदर को सूचना मिली थी कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रहने वाला हथियार तस्कर दोपहर दो से 2:30 बजे इंडिया गेट के पास किसी को हथियार की सप्लाई करने के लिए आएगा। परमिंदर ने तुरंत अपने सीनियर अधिकारियों को इस से अवगत कराया। जिसके बाद एक रेड पार्टी का गठन किया गया। पुलिस टीम ने इंडिया गेट के आसपास कई मार्गो पर जाल बिछा दिया, लेकिन इस बीच आरोपी ने अपना प्लान बदला और तिलक मार्ग भगवान रोड के पास ही हथियार की सप्लाई करने पहुंच गया। मुखबिर को इसका पता चला और उसने तुरंत पुलिस को अपडेट किया। जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को भगवान दास रोड के पास से दबोच लिया।

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Politics Update/आज भारत-पाकिस्तान सरहद पर जायेंगे गहलोत समर्थित विधायक, जानिए क्यों?

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना नियमों को लेकर हुई सख्ती, अपराध पुलिस महानिदेशक ने कहा- गाईडलाइन्स का उल्लघंन करने पर की जायेगी नियमानुसार कार्यवाही

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended