संजीवनी टुडे

महिला सिपाही से दूसरी शादी करने वाले यौन शोषण के आरोपी दारोगा को भेजा जेल, ऐसे हुआ खुलासा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-11-2019 23:01:03

धोखाधड़ी से शादी करने एवं यौन शोषण के आरोपी दारोगा ने आज मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में धोखाधड़ी से शादी करने एवं यौन शोषण के आरोपी दारोगा ने आज मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ महिला सिपाही ने मुकदमा दर्ज कराया था और उसकी जमानत अर्जी जिला न्यायालय से खारिज कर दी थी।

यह खबर भी पढ़ें: ​महानिरीक्षक ने कहा, मस्जिद विस्फोट घटना का जल्द खुलासा कर देगी पुलिस

बिजनौर जिले की रहने वाली एक महिला सिपाही ने अदालत के आदेश पर शामली कोतवाली पर धोखेबाजी से शादी कर यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि दारोगा लविंक त्यागी ने सहारनपुर में तैनाती के दौरान खुद को अविवाहित बताकर जुलाई 2015 में उससे शादी की थी। जब महिला सिपाही गर्भवती हुई तो उस पर गर्भपात का दबाव बनाया गया, लेकिन वह टालती रही। इसी बीच पहली पत्नी का फोन आने पर असलियत का पता चला कि दारोगा पहले ही दो बच्चों का पिता है। मामले में आईपीसी की धारा 420, 376, 493, 494, 495 व 496 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

आरोपी दारोगा की ओर से अग्रिम जमानत के लिए कैराना स्थित जिला न्यायालय में अर्जी लगाई गई थी, जिसे गत चार सितंबर को खारिज कर दिया गया था। गुरुवार को आरोपी दारोगा ने सीजेएम अदालत में सरेंडर किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी दारोगा को 21 अप्रैल को निलंबित कर दिया गया था, वह फिलहाल पुलिस लाइन शामली में था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended