संजीवनी टुडे

विवाह का झांसा देकर युवती से एक साल तक किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-10-2020 16:11:11

जिले के केशकाल अनुविभाग के धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत विवाह का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले पर धनोरा पुलिस के द्वारा आरोपित युवक राजेश नेताम को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।


कांकेर। जिले के केशकाल अनुविभाग के धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत विवाह का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले पर धनोरा पुलिस के द्वारा आरोपित युवक राजेश नेताम को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया  है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 अक्टूबर शाम को पीडि़ता के परिजनों ने फरसगांव थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि राजेश नेताम पिता कोसोराम नेताम उम्र 27वर्ष निवासी बोकराबेड़ा के द्वारा विवाह का झांसा देकर विगत 01 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई। 

जब लड़की ने आरोपित राजेश नेताम को बताया और विवाह करने की कहा तो उसने विवाह से इंकार कर दिया, और लड़की को दबाव बनाकर गर्भपात करवाया। जिसके बाद युवती का तबीयत बिगड़ती देख परिवार वालों ने तत्काल फरसगांव अस्पताल में इलाज के लिए ले गए ,जहां पर डॉक्टरों ने युवती का गर्भवती होकर गर्भपात होना बतलाया।    

फरसगांव पुलिस ने तत्काल शून्य में रिपोर्ट दर्ज कर धनोरा थाना भेजा ।  जहां पुलिस नेअपराध पंजीबद्ध करते हुए आरोपी के विरूध्द 376 (2) (ढ) और 313 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर धनोरा पुलिस के द्वारा तत्काल आरोपित को उसके घर ग्रामबोकराबेड़ा से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कर दिया है।

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election: पैदा किए 8-8, 9-9 बच्चे...' नीतीश के तंज पर तेजस्वी ने ट्वीट कर दिया जवाब

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ प्लेऑफ से बाहर होने पर छलका साक्षी का दर्द, CSK और धोनी को लिखी emotional चिट्टी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended