संजीवनी टुडे

10 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

संजीवनी टुडे 31-05-2020 07:58:04

देहली गेट थाना क्षेत्र में दो दिन पहले अपनी रिश्ते की भतीजी के साथ दुष्कर्म करके फरार चल रहे आरोपी की शनिवार की रात पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गयी।


मेरठ। देहली गेट थाना क्षेत्र में दो दिन पहले अपनी रिश्ते की भतीजी के साथ दुष्कर्म करके फरार चल रहे आरोपी की शनिवार की रात पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में आरोपित के पैर में गोली लग गयी। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अन्य धाराओं के साथ-साथ रासुका में भी कार्रवाई की जाएगी। 

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि आरोपित काशिफ ने बीती 28 मई को 10 वर्षीय बच्ची को टीवी का रिमोट देने के बहाने अपने घर बुलाया था। इसके बाद आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। पीड़िता के पिता द्वारा आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। शनिवार की रात को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने सदर तहसील के पास आरोपी की घेराबंदी की। जिस पर आरोपी काशिफ ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में काशिफ पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए। 

एसपी सिटी ने बताया कि घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया  पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि आरोपी की पत्नी उससे लड़कर अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। जिसके चलते घर में अकेले होने का फायदा उठाकर आरोपी ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: एयर इंडिया/ कोरोना संक्रमित पायलट रूस में फंसे भारतीयों को लेने जा रहा था, लेकिन पता चलते ही...

यह खबर भी पढ़े: अनलॉक-1: आठ जून से कुछ इस तरह खुलेंगे होटल-रेस्टोरेंट और मॉल, इन जगहों पर लटका रहेगा ताला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended