संजीवनी टुडे

विवाह का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाला आरोपि‍त गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 11-07-2020 13:58:58

जिला के चेरपाल राहत शिविर क्रमांक 02 निवासी पीड़‍िता से शादी का झांसा देकर शारीर‍िक शोषण करने वाले युवक को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।


बीजापुर। जिला के चेरपाल राहत शिविर क्रमांक 02 निवासी पीड़‍िता से शादी का झांसा देकर शारीर‍िक शोषण करने वाले युवक को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। 21 वर्षीय पीड़‍िता ने थाने में द‍िए आवेदन में बताया कि तहसील पारा बीजापुर निवासी अभियुक्त विजय बड्डे पिता माधव बड्डे (27 वर्ष) के मध्य जनवरी 2020 में जान पहचान हुई। 

मोबाइल के माध्यम से आपसी बातचीत एवं प्रेम प्रसंग के चलते अभियुक्त विजय बड्डे द्वारा शादी करने का प्रलोभन देकर पीड़‍ित युवती से शारीरिक सबंध स्थापित करता रहा। पीड़‍ित युवती द्वारा शादी की बात कहने पर अभियुक्त इसे छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़‍ित युवती द्वारा घटना के सबंध में लिखित आवेदन थाना कोतवाली बीजापुर में प्रस्तुत करने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। फरार अभियुक्त की खोजबीन हेतु थाना प्रभारी बीजापुर, निरीक्षक शशीकांत भारद्वाज के नेतृत्व में थाना कोतवाली की टीम के द्वारा दबिश देकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाना बीजापुर में विधिवत कार्रवाई उपरान्त शन‍िवार को रिमाण्ड पर जेल दाखिल किया गया।

यह खबर भी पढ़े: विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'इति' का म्यूजिक कंपोज करेंगे राजेश रोशन, अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

यह खबर भी पढ़े: सिर्फ 7 दिन रात को बेड पर जाने से पहले शरीर के इस अंग पर लगा ले दो बूंद तेल, फिर देखे कमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended