संजीवनी टुडे

किशोरी से दुष्कर्म कर आरोपित के साथियों ने परिजनों पर किया हमला, तीन सगे भाईयों के खिलाफ एफआईआर

संजीवनी टुडे 06-07-2020 19:29:49

जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों पर आरोपित के साथियों ने हमला कर दिया।


 

हमीरपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों पर आरोपित के साथियों ने हमला कर दिया। सोमवार को घटना की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के अलावा तीन सगे भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा है। 

जलालपुर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष नंद किशोर यादव ने आज शाम बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सोलह वर्षीय किशोरी रविवार की रात घर के बाहर गयी थी जहां जालौन जनपद के सुनेहटा गांव निवासी चन्द्रशेखर पुत्र कसोला ने उसे अगवा कर एक बाड़े में ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी के चीख पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो गांव के ही धर्मेन्द्र व उसके सगे भाई बृजपाल व रामकुमार ने परिजनों के साथ मारपीट कर दी।

 प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपित चन्द्रशेखर निवासी सुनेहटा जालौन के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है वहीं गांव के ही आरोपित के साथी तीन सगे भाईयों के खिलाफ गाली गलौच कर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच जारी है और आरोपितों की तलाश भी करायी जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: स्टेशन पर लगेंगे 'कोविड-19 सर्विलांस कैमरे', प्रवेश करते ही पता चल जाएगा यात्री संक्रमित है या नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended