संजीवनी टुडे

नाबालिग युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को 10 साल की सजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-01-2020 18:16:15

अभियोजन के अनुसार 24 जून 2017 को देर रात नाबालिग शौच के लिए घर से अकेली बाहर गई थी। इसी दौरान एक कार में आये देहात थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर रोड के लहार के निवासी विकास दुबे (30) ने उसे जबरन....


भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिण्ड देहात थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर से एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी को भिण्ड जिला न्यायालय षष्ठम अपर सत्र न्यायाधीश ने 10 साल का सश्रम कारावास और 15 हजार रूपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ईनाम की घोषणा

अभियोजन के अनुसार 24 जून 2017 को देर रात नाबालिग शौच के लिए घर से अकेली बाहर गई थी। इसी दौरान एक कार में आये देहात थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर रोड के लहार के निवासी विकास दुबे (30) ने उसे जबरन कार में बैठाया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने पीडिता को उसके परिजनाें की हत्या करने की धमकी दी तथा कार से घर के बाहर छोड गया। पीडिता ने 26 जून 2017 को भिण्ड देहात थाने में जाकर आरोपी विकास के खिलाफ केस दर्ज कराया।

इस मामले की जाँच पड़ताल के बाद पुलिस ने अदालत में चालान पेश किया। सुनवाई के दौरान न्यायालय ने आरोपी विकास दुबे को दोषी पाया और 10 साल कैद और 15 हजार रुपए जुर्माने की सजा कल सुनाई है। कोर्ट ने केस के तथ्य और परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए पीडिता को 4 लाख रुपए प्रतिकर के रूप में देने का भी आदेश दिया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended