संजीवनी टुडे

रेप पीड़िता पर तेजाब फेंककर आरोपी हुआ फरार, पुलिस ने शुरू की तलाश

संजीवनी टुडे 20-01-2020 16:52:22

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के लखनऊ से सामने आया है।


लखनऊ। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के लखनऊ से सामने आया है। इस मामले में लखनऊ के कैंट क्षेत्र में छत्ते वाले पुल के पास रेप पीड़िता पर तेजाब फेंकने का प्रयास किया गया एवं हाथापाई के दौरान पीड़िता ने उसके हाथ से शीशी गिरा डाली। 

वहीं शोर-शराबा सुनकर राहगीर जुटे तो आरोपी भाग गया। मामले में पीड़िता का ये इल्जाम है कि, ''आरोपी मुकदमे में गवाही न देने का दबाव बना रहा था इस वजह से वो लगातार धमकी देता रहा। पिछले रविवार दोपहर आरोपी ने पीड़िता पर तेजाब फेंकने का प्रयास किया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की खोज शुरू कर दी है।''

यह खबर भी पढ़े:बारात लेकर आ रहा था दूल्हा, अचानक रास्ते में घटी ऐसी घटना जानकर हर कोई रह गया दंग

मामले में प्रभारी निरीक्षक कैंट शैलेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक, ''कैंट निवासी युवती ने वहीं के निवासी अभय प्रताप सिंह के विरुद्ध रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की सुनवाई सेशन कोर्ट में चल रही है। पीड़िता का इल्जाम है कि अभय उसे गवाही न देने की धमकी दे रहा है।'' मामले में खबर है कि, ''पिछले रविवार दोपहर 12 बजे वो कार्यालय जा रही थी।  

रास्ते में छत्ते वाले ब्रिज के नजदीक अभय ने उसे रोक लिया। अभय ने धमकाया कि गवाही दी तो मौत के घाट उतार दूंगा।  इस पर पीड़िता ने पीछे न हटने की बात बोली तो आरोपी ने जेब से तेजाब की शीशी निकाल ली। पीड़िता का इल्जाम है कि अभय ने उस पर तेजाब फेंकने का प्रयास किया। उसने किसी तरह शीशी गिरा कर खुद का जीवन बचाया। 

पीड़िता की माने तो, यदि उसे व उसके परिवार संग कोई भी अप्रिय वारदात हुई तो उसका जिम्मेदार अभय और व उसके परिजन होंगे।'' वहीं मामले में प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह के मुताबिक, ''पीड़िता की लिखावट पर आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ व कत्ल करने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी  आरोपी की खोज की जा रही है।''

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended