संजीवनी टुडे

किशोरी की शिकायत से बौखलाया आरोपी, बलात्कार के बाद जिंदा जलाया

संजीवनी टुडे 14-12-2019 22:55:54

देश में महिलाओं पर हुए अत्याचार से पूरा देश शर्मिदा हैं। दुष्कर्मियों की घिनौनी हरकतों से बहन-बेटियों को बचाने और अपराधियों को कड़ी सजा दिलाने की देशवासी कड़े कानून की मांग कर रहे हैं ताकि


कानपुर। देश में महिलाओं पर हुए अत्याचार से पूरा देश शर्मिदा हैं। दुष्कर्मियों की घिनौनी हरकतों से बहन-बेटियों को बचाने और अपराधियों को कड़ी सजा दिलाने की देशवासी कड़े कानून की मांग कर रहे हैं ताकि चंद दिनों में ही अपराधियों को फांसी पर लटकाया जा सके। हाल ही हुए वेटरनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की हत्या के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया गया। वही चंद रोज पहले उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुयी जघन्य वारदात की पुनरावृत्ति करते हुये फतेहपुर के ओबीपुर क्षेत्र में शनिवार को बलात्कार के बाद मुंहबोले चाचा ने किशोरी को आग के हवाले कर दिया। 

यह खबर भी पढ़ें: यहां वर-वधु ने प्याज की माला पहनकर विवाह किया संपन्न, गिफ्ट के तौर पर 2.5 किलों प्याज

पुलिस ने बताया कि हुसैनगंज गांव में दूर के रिश्ते के चाचा ने किशोरी को हवस का शिकार बनाया जब परिजन खेत में काम करने गये थे। किशोरी द्वारा शिकायत करने की धमकी से बौखला कर 22 वर्षीय युवक ने किशोरी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और भाग निकला। चीख पुकार सुनकर ग्रामीणाें ने आग बुझाकर किशोरी को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार किशोरी 90 फीसदी झुलसी है और उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुयी है।

यह खबर भी पढ़ें: ''राहुल सावरकर'' वाला बयान भाजपा-शिवसेना दोनों को नहीं आया रास, कुछ इस तरह राहुल गांधी को घेरा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित किशोरी ने अपने बयान में युवक का नाम लिया है। पुलिस की टीम आरोपी की तलााश में जुटी हुयी है।सूत्रों ने बताया कि रिश्ते के चाचा तथा पीड़िता के बीच से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने इसका विरोध किया था और नहीं मानने पर पंचायत बुलायी गयी थी। पंचायत ने दोनों को अलग रहने का फरमान सुनाया जिससे नाराज होकर आरोपी ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended