संजीवनी टुडे

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 09-04-2020 13:19:37

हिन्दुओं को चेतावनी देते हुए कहा कि तुम्हारा विशेष सम्प्रदाय के लोगों को मारने का सपना पूरा नहीं होगा। तुम सोशल मीडिया पर विशेष संप्रदाय के लोगों को मारने की बात करते हो।


बड़ौत। बागपत जिले के रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो अपलोड करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लॉकडाउन में गरीबों को परेशानी की देख कोरोनावायरस को खत्म करने की अपील की। साथ ही हिन्दुओं को चेतावनी देते हुए कहा कि तुम्हारा विशेष सम्प्रदाय के लोगों को मारने का सपना पूरा नहीं होगा। तुम सोशल मीडिया पर विशेष संप्रदाय के लोगों को मारने की बात करते हो। कान खोल कर सुन लो तुम्हें काट डालूंगा, छोडूंगा नहीं अपने आप को बहुत ज्यादा तीस मारखा समझते हो कि विशेष संप्रदाय का कोई भी व्यक्ति नहीं बोलने वाला है। एक-एक को काट दूंगा। यह मेरा मोबाइल नंबर है लिख लो जो तीस मारखा बनता हो। उसे मैं देख लूंगा, ठीक है।

उधर, रमाला थाना इंस्पेक्टर महिपाल सिंह का कहना है कि किशनपुर बराल निवासी उस्मान ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था। इसमें आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: छत्‍तीसगढ़ : कोरबा में मिला कोरोना पॉजिटिव का दूसरा मरीज, स्वास्थ्य मंत्री ने की पुष्टि

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended