संजीवनी टुडे

बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में एबीवीपी ने निकाला मौन जुलूस

संजीवनी टुडे 08-06-2019 22:36:01

राजधानी रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी ) ने उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में हुए ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में शनिवार को मौन प्रदर्शन जुलूस निकाला।


रांची। राजधानी रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी ) ने उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में हुए ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में  शनिवार को मौन प्रदर्शन जुलूस निकाला। मौन जुलूस  रांची विश्वविद्यालय से शुरु होकर फिरायालाल चौक तक निकाला गया।

इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों मे ट्विंकल के हत्यारे को फांसी दो, हमे न्याय चाहिए के तख्तियां हाथ में ली हुई थीं। मौके पर एबीवीपी की श्वेता कुमारी ने कहा कि आज एक ओर छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बडी बडी बातें समाज मे होती है। महिलाओं के सम्मान मे कार्यक्रम किए जाते हैं, जिसे देखकर लगता है कि ढोंग किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि छोटे कपडे पहनना, इन घटनाओं का कारण बताया जाता है तो क्या इस छोटी सी बच्ची के साथ हुई घटना कपडे के कारण हुई है। लोगों को मानसिकता मे परिवर्तन लाने की जरूरत है।

इस अवसर पर एबीवीपी की कुमारी दिशा ने कहा कि दुष्कर्मियों के ऊपर सरकार के द्वारा कोई कडा कानून नहीं बनाने की वजह से इस तरह की घिनौनी घटनाएं बढ रही हैं। उन्होंने बताया कि एबीवीपी मांग करती है कि बहन ट्विंकल के हत्यारे को एक सप्ताह के अंदर लोगों के सामने बीच चौराहे पर फांसी दी जाए। साथ ही केंद्र सरकार व राज्य सरकार  की ओर से जल्द से जल्द इस पर कडा कानून बनाया जाये। मौन जुलूस में नेहा मार्डी,रेणुका कुमारी, अनुराधा कुमारी, निशा,सुमित्रा,प्रगति, आशुतोष सिंह, विशाल सिंह,श्यामानंद पाण्डेय,स्वर्णिम स्वरूप,आदित्य सिंह,प्रणव गुप्ता, रोहित ठाकुर, रवि,श्रवण,दुर्गेश,ओम प्रकाश सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended