संजीवनी टुडे

गरीब घर की छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाकर पहले किया शारीरिक शोषण और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 04:30:00

इसी संग आगे पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने कहा है कि, मैं बच्चों को पढ़ाकर स्वयं कोचिंग करती थी।


पटना। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है जहां के एक कोचिंग के अध्यापक ने एक गरीब घर की छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाने का लालच देकर पहले तो शारीरिक शोषण किया फिर वीडियो तैयार किया एवं ब्लैकमेल करने लगा। 

इस मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र एलसीटी घाट इलाके का है तथा मामले में शारीरिक शोषण करने का आरोपित शिक्षक ऋषि श्याम रांची जिले के नामकुम स्थित में नया कॉलनी का निवासी है। खबरों की माने तो, पीड़ित छात्रा ने कहा कि, ''ऋषि श्याम महिंद्रा क्लासेज में अध्यापक है और मैं भी वहां कोचिंग की तैयारी करती थी। 

यह खबर भी पढ़े:चाकसू से आई सनसनीखेज खबर, 12 वर्षीय छात्रा घर से हुई लापता, दूसरे दिन तालाब के किनारे...

मेरी आर्थिक स्थिति को देखते हुए अध्यापक ने मुझसे बोला कि मेरे कमरे में बिना पैसे के रह सकती हो। तत्पश्चात हम उसके रूम पार्टनर बन गए। फिर अध्यापक ने मेरा शारीरिक शोषण करना प्रारंभ कर दिया।'' इसी संग आगे पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने कहा है कि, ''मैं बच्चों को पढ़ाकर स्वयं कोचिंग करती थी। 

कक्षा जाने के दौरान ही महिंद्रा क्लासेज के अध्यापक श्याम से मुलाकात हुई जिसने मुझे अपने कमरे में मुरफ्त में रहने का ऑफर दिया। अध्यापक के रूम पार्टनर बनने के पश्चात उसने मुझे नौकरी का झांसा दिया फिर मेरा शारीरिक शोषण करते हुए वीडियो भी तैयार कर लिया।'' मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, आगे छात्रा के मुताबिक, ''उसी वीडियो को आधार बनाकर शिक्षक लगातार मेरा यौन शोषण करता रहा एवं मुझे फंसाता रहा।'' 

वहीं पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने इस संबंध में बात करते हुए बोला कि, 'अध्यापक ने एलसीटी घाट में फ्लैट लेने में भी फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया है उसके नजदीक से 2 आधार कार्ड जब्त किए गए हैं जिसमें उसने अपना नाम राजकुमार तथा जिला लखीसराय लिख रखा है।'' वहीं आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended