संजीवनी टुडे

21 साल की एबीएम काॅलेज की छात्रा का अपहरण, धर्म परिवर्तन कराने का आराेप

संजीवनी टुडे 29-05-2019 16:26:10


रांची। जमशेदपुर के गोलमुरी डीएस फ्लैट में रहने वाले शुभेंदु दास और मधुमिता दास ने मोहम्मद जसीम पर अपनी 21 साल की बेटी सुष्मिता दास के अपहरण की प्राथमिकी गोलमुरी थाने में दर्ज करायी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि धमकाकर अपहरण करने के बाद जसीम ने बेटी का धर्म परिवर्तन कराया है। पीड़ित दंपती ने इस मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

अपहृत सुष्मिता के माता-पिता ने बताया कि मोहम्मद जसीम ने हमारी बेटी का अपहरण कर लिया है। घर में घुसकर वह मेरी बेटी के साथ शादी कराने का दबाव डालता था। ऐसा नहीं करने पर पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी देता था। शुभेंदु दास ने कहा कि मेरी बेटी एबीएम काॅलेज में बीए इंग्लिश ऑनर्स के अंतिम वर्ष की छात्रा है। 12 मई को वह काॅलेज से एडमिट कार्ड लेने गई थी, लेकिन वापस घर नहीं आयी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने बताया कि मेरी बेटी जब 12वीं में थी तो उस दौरान मो. जसीम उसके साथ ही ट्यूशन पढ़ता था। इसी दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। बुधवार को गोलमुरी थाना प्रभारी रणविजय शर्मा ने बताया कि इस मामले में पहले से परिजनों ने गोलमुरी वर्कर्स फ्लैट निवासी जसीम पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From crime

Trending Now
Recommended