संजीवनी टुडे

आशिक ने लड़की व उसके परिवार को बंदूक की नोंक पर बनाया बंधक, 12 घंटे बाद...

संजीवनी टुडे 13-07-2018 22:11:24


नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल 30 साल के एक सिरफिरे लड़के ने एक तरफा प्यार के चलते लड़की को बंदूक की नोंक पर 12 घंटे से अधिक बना रखा था। लड़के का नाम रोहित सिंह है। लड़की बहुमंजिला इमारत की पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रहती है। विरोध करने पर रोहित सिंह ने युवती को कथित रूप से कैंची से वार कर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया था। 

 

पुलिस अधीक्षक (भोपाल दक्षिण) राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया, ''रोहित कुमार सिंह (30) मॉडलिंग करने वाली ल़ड़की के मिसरौद इलाके स्थित एक बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल में उसके फ्लैट पर आज सुबह सात बजे पहुंचा और उसने उसे बंधक बना लिया. पुलिस ने उसे उसके चंगुल से आज शाम सवा सात बजे सुरक्षित छुड़ा लिया.'' उन्होंने कहा कि रोहित भी सुरक्षित है। 

 

पुलिस के मुताबिक, रोहित का कहना था कि वो लड़की से बहुत प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। लड़के ने न सिर्फ लड़की बल्कि उसके परिवार को भी बंधक बनाया था। बंधक लड़की बीएसएनल के पूर्व एजीएम की बेटी है और एमटेक की स्टुडेंट है।

 

 

मुंबई में मॉडलिंग असाइनमेंट पर काम करने के दौरान उसकी रोहित से मुलाकत हुई थी। उसके बाद से ही रोहित उसे पेरशान करने लगा। जानकारी मुताबिक लड़की ने इस बारे पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

 

एक तरफा प्यार में पागल रोहित का पागलपन इतना बढ़ चुका था कि उसने लड़की के घर में घुसकर उसे और उसके परिवार को बंधक बना लिया। रोहित ने एक वीडियो क्लिप भी जारी की थी जिसमें वो ये दावा कर रहा था कि वह और लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन जब उन दोनों के रिश्ते के बारे में  लड़की के परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने उसे वापस भोपाल बुला लिया। वीडियो में नजर आ रहा था कि उसने लड़की को बेड से बांध रखा है और पूरे कमरे में खून पड़ा हुआ था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH
 
 

रोहित ने धमकी दी था कि अगर कोई उसके पास आया तो वह लड़की और खुद को जान से मार देगा और उनकी मौत की जिम्मेदार पुलिस होगी। एक वेबसाइट से बात करते हुए उसने बताया था कि भोपाल पुलिस ने पहले भी उसे बहुत प्रताड़ित किया है। वह जब भोपाल आया तो उसे पता चला कि उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज है। उससे बात पुलिस उसे ले गई और बहुत मारा था। उसका कहना था कि इसी गुस्से के चलते उसने ये कदम उठाया था। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended