संजीवनी टुडे

प्रेमिका से मिलने गये युवक की पीट-पीटकर की हत्या

संजीवनी टुडे 06-05-2020 18:06:34

बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।


आजमगढ़।  जिले के बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना में प्रेमी के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पे्रमिका सहित पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव निवासी 26 वर्षीय रिंकू राजभर का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लाॅक डाउन में बुधवार की रात युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। प्रेमिका के परिवारवालों को इसकी भनक लग गयी। युवक को पकड़कर लाठी डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने डायल 112 पर घर में चोर घूसने की सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल भेजा जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। तड़के जैसे ही घटना की जानकारी युवक के परिजनों को लगी युवक के पिता ने गुरूवार को थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने इस घटना में प्रेमिका सहित पांच लोगों को हिरासत मेें पूछताछ कर रही है। 

एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी। घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। पूछताछ के बाद घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। 

यह खबर भी पढ़े: उज्जैन: शहर में 11 और संक्रमित मिले, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 195 हुआ

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में तीसरे दिन भी शराब की दुकानों के बाहर रही लंबी कतारें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended