संजीवनी टुडे

रिश्तेदारी में आए युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

संजीवनी टुडे 13-07-2020 11:36:56

उत्तर प्रदेश के अमेठी में रिश्तेदारी में आए युवक की रंजिश में विपक्षियों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में रिश्तेदारी में आए युवक की रंजिश में विपक्षियों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ-साथ विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धि औरंगाबाद गांव की है। गांव निवासी कंसराज ने बताया कि उनका भांजा कल्लू (24) पुत्र राम जियावन कई दिनों से घूमने के लिए आया हुआ था। रविवार की रात को वह धान के खेत में पानी लगा रहा था, तभी विपक्षी राम बक्श से उसकी कहासुनी हो गई। कंसराज और राम बक्श में पुरानी रंजिश चली आ रही है। 

मृतक के मामा के अनुसार जब देर रात उसका भांजा शौच के लिए घर से निकला तो विपक्षी घात लगाए हुए थे। शौच से लौटते समय गांव के बाहर दक्षिण तरफ विपक्षी सद्दाम, अब्दुल्ला, संदीप, रामनाथ, कल्लू आदि ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें कल्लू को गंभीर चोटें आई, ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद परिजन उसे घायल अवस्था में सीएचसी लेकर गए, जहां डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में कल्लू की मौत हो गई। परिजन उसे वापस सीएचसी ले आए, जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान का सियासी घमासान में आया नया मोड़: सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा में बीजेपी ज्‍वाइन नहीं कर रहा हु

यह खबर भी पढ़े: आज सावन का दूसरा सोमवार, कुंवारी लड़कियां इस विधि विधान से करें शिव जी की पूजा, मिलेगा मनचाहा वर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended