संजीवनी टुडे

दूसरी लड़की से शादी रचा रहा था युवक, तभी आ धमकी पहली प्रेमिका और फिर...

संजीवनी टुडे 21-11-2019 15:07:42

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के बांदा जिले से सामने आया है जहां प्रेमिका को छोड़कर प्रेमी दूसरी लड़की से विवाह करने पहुंच गया।


बांदा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के बांदा जिले से सामने आया है जहां प्रेमिका को छोड़कर प्रेमी दूसरी लड़की से विवाह करने पहुंच गया। तभी अकस्मात वहां उसकी पूर्व प्रेमिका पहुंच गई व उसने जमकर हंगामा किया। प्रेमिका के हंगामे को देख लड़का फेरे लिए बगैर ही मंडप से नौ दो ग्यारह हो गया। 

पुलिस दूल्हे की तलाश में लगी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, यह मामला नरैनी विकास खंड में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का है। राजकुमार इंटर कॉलेज में बीते वीरवार को इसका आयोजन किया गया था। इसमें अनेक कपल शादी हेतु आए हुए थे। इसी में एक युवक भी विवाह हेतु आया हुआ था। 

यह खबर भी पढ़े:जज के बंगले में घुसे बदमाश, गार्ड को गन प्वाइंट पर लेकर काट ले गए चंदन के पेड़

वो फेरे लेने ही वाला था कि अकस्मात ही उसकी पूर्व प्रेमिका वहां आ पहुंची एवं शोर मचाने लगी। कमासिन थाना इलाके में जीवन बिताने वाली युवती ने दूल्हे पर विवाह का झांसा देकर यौन संबंध बनाने और उसके गर्भवती  होने का आरोप भी लगाया।  युवती के हंगामे को देख खंड विकास अधिकारी ने शादी रुकवा दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने हेतु आई। तब तक अवसर पाकर दूल्हा वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। अभी पुलिस आरोपी युवक की खोज में लगी हुई है। इसके साथ ही पुलिस पीड़िता युवती से भी पूछताछ कर रही है, जिससे उनके हाथ कुछ सुराग लग पाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended