संजीवनी टुडे

Crimes: ससुराल से लौट रहे युवक की हत्या, बदमाशों ने बाइक व मोबाइल भी किया गायब

संजीवनी टुडे 25-05-2020 20:43:28

सदर थाना के विशनपुर भरना टोला में कलवर्ट के पास सोमवार को 26 साल के एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।


सुपौल। सदर थाना के विशनपुर भरना टोला में कलवर्ट के पास सोमवार को 26 साल के एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों का कहना था कि बदमाशों ने छीन झपट की नियत से युवक की हत्या कर दी होगी। मृतक युवक मुकेश विशनपुर गांव का ही रहने वाला था। 

परिजनों के मुताबिक वह गम्हरिया स्थित अपने ससुराल से बाइक चला कर लौट रहा था। इसी दौरान उसकी हत्या की गयी है। युवक का बाइक और मोबाइल दोनों ही घटनास्थल से गायब हैं। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया है। इस बीच पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। अब मामला लूट-पाट के दौरान हत्या का है या फिर किसी आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है पुलिस इसकी पड़ताल की जा रही है। थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। 

मृतक मुकेश के चाचा राम कुमार भारती ने सदर थाना में आवेदन देकर मृतक की पहली पत्नी के पिता व भाई पर हत्या करने का आरोप लगाया है। भारती ने कहा उसकी  पहली शादी मधेपुरा जिले  के साहूगढ़ में हुई थी। पत्नी से विवाद के कारण उसे 2018 में छोड़ दिया और दूसरी शादी मधेपुरा जिले  के गम्हरिया में हुई। इसी से आक्रोशित पहली पत्नी के पिता व भाई ने उसके भतीजे  की हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़े: CBSE 10वीं और 12वीं की शेष परीक्षाएं 3 हजार के बजाय 15 हजार केंद्रों पर होंगी आयोजित

यह खबर भी पढ़े: राहत: एक जून से नए बिजली कनेक्शन के लिए करना होगा ऑनलाइन आवेदन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended