संजीवनी टुडे

पेट में चाकू मारकर युवक पहुचा कोतवाली , पत्नी पर लगाया आरोप

संजीवनी टुडे 09-08-2020 02:01:00

पेट में चाकू मारकर युवक पहुचा कोतवाली , पत्नी पर लगाया आरोप


 औरैया। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को ग्राम भरसेन निवासी 27 वर्षीय एक युवक पेट में घुसी हुई चाकू लेकर कोतवाली पहुंच गया और वहां रोते हुए अपनी पत्नी के ऊपर आरोप लगाने लगा। जिस पर पुलिस द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। ग्राम भरसेन निवासी राजेंद्र बाबू पुत्र कामता प्रसाद ने  पेट में घुसा चाकू लेकर पैदल ही कोतवाली पहुंच गया। उसके पेट से निरंतर खून बह रहा था और कोतवाली पहुंचकर वह चीखने चिल्लाने लगा और अपनी पत्नी द्वारा चाकू घोप देने का आरोप लगाने लगा। पुलिस ने बहता हुआ खून देखकर उसे आनन-फानन में 50 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए सैफई रेफर कर दिया।

 बताते चलें राजेंद्र बाबू की शादी वर्ष 2014 में हुई थी मगर शादी के 2 साल बाद ही वर्ष 2016 में उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर वह अपने अन्य परिजनों के साथ दिल्ली में नौकरी करने के लिए चला गया। जबकि उसकी पत्नी साधना मायके में ही रह कर अपना भरण पोषण करती थी। साधना ने जानकारी देकर बताया कि वह रक्षाबंधन त्योहार के मद्देनजर अपने मायके भरथना गई हुई थी। जब वह वापस लौट कर गई तो उसने देखा कि परिवार के अन्य लोग भी आ चुके थे और उसका सारा सामान उन्होंने यहां वहां फेंक दिया था। इस पर उसने अपने परिजनों से खाना बनाने के लिए गैस सिलेंडर व अन्य सामान की मांग की। साधना के साथ उसकी मां गीता देवी भी आए हुए थे। 

साधना ने बताया कि राजेंद्र बाबू ने शुक्रवार की रात को उसकी मां गीता के साथ पिटाई भी की जब उसे बचाने पहुंची तो उसे भी पीटा। शनिवार को  वह घर से निकल गया और कहीं जाकर उसने मुझे वह मेरी मां को फंसाए जाने के लिए अपनी पेट में चाकू घोंप लिया। इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पति पत्नी का काफी पुराना विवाद चल रहा है। इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल घायल युवक को रेफर कर दिया गया है। अभी तक किसी के द्वारा कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: NIA टीम ने जम्मू-कश्मीर के निलंबित DSP देवेंद्र सिंह के कई ठिकानों पर की छापेमारी

यह खबर भी पढ़े: अशोक गहलोत ने बेरोजगार युवाओं के लिए खोला भर्तियों का पिटारा, इतने पदों पर होंगी भर्तियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended