संजीवनी टुडे

खेत की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 02-07-2019 10:46:39

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में खेत की रखवाली कर रहे युवक की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।


उन्नाव। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में खेत की रखवाली कर रहे युवक की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह आसपास से गुजर रहे लोगों ने खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी। 

घटना की जानकारी मिलने पर डॉग स्कवॉयड, फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी, एएसपी ने घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। पुलिस मृतक के साथ सो रहे दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में रहने वाला रामसहाय(35) पुत्र जुगुल फसल की रखवाली करने के लिए सोमवार की देर शाम गया था। उसके साथ गांव के रहने वाले सुशील कुमार और सोनेलाल भी थे। देर रात अज्ञात युवकों ने रामसहाय की गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह आसपास से गुजर रहे लोगों ने रामसहाय का खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो दंग रह गए। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग समेत परिजन भी घटनास्थ पर पहुंच गए।

 तभी किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही सीओ सफीपुर गौरव त्रिपाठी, कोतवाल अशोक कुमार पांडेय डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर, मामले की जानकारी मिलते ही एसपी एमपी वर्मा, एएसपी वीके पांडेय ने भी मौके पर पहुंच कर बारीकी से जांच पड़ताल की। 

परिजनों के अनुसार, गांव में खेती को लेकर लंबे अर्से से विवाद चल रहा था। पुलिस रामसहाय के साथ सो रहे सुशील कुमार और सोनेलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

More From crime

Trending Now
Recommended