संजीवनी टुडे

शादी के एक दिन पहले रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 06-12-2019 17:00:40

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र से सामने आया है।


बलिया। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के  बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में स्टेशन के नजदीक पिछले बुधवार की देर शाम एक युवती की लाश रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत प्राप्त होने से सनसनी मच गई है। प्राप्त सूचना की माने तो, सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर परीक्षण हेतु भेज चुकी है। 

वहीं पुलिस मामले में हत्या एवं खुदकुशी के मध्य की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है व इस प्रकरण में अब तक पुलिस कुछ भी स्पष्ट करने से कतरा रही है। कहा गया है मृतका के घरवालों के मुताबिक, 'युवती की 30 नवंबर को बारात आने वाली थी व घर में औरतें मांगलिक गीत गा रही थी। इसी दौरान पिछले बुधवार की शाम युवती अकस्मात घर से गायब हो गई व उसकी क्षत-विक्षत लाश छाता आसचौरा स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रैक पर प्राप्त हुई। 

यह खबर भी पढ़े:बिहार में बेखौफ अपराधी, सरेआम युवक के सीने पर दागी गोलियां और फिर...

तत्पश्चात घर में कोरोना-पीटना मच गया।' वहीं पुलिस के मुताबिक, तिलक का कार्यक्रम मिड्ढा ग्राम में लड़के पक्ष के घर 24 नवंबर को हुआ था एवं लड़की पक्ष के घर पिछले बुधवार को आंगन में विवाह का मंडप बन गया था किन्तु ऐसा होने के पश्चात सनसनी फैल गई। लड़की के गायब होने के पश्चात घरवालों ने उसे काफी तलाश किया किन्तु उसका कोई पता नहीं चला। 

तत्पश्चात किसी ने घरवालों को जानकारी प्रदान की कि छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन समीप एक युवती की लाश ट्रैक पर पड़ी हुई है। वहीं घटनास्थल पर जाकर उन्होंने शिनाख्त किया व मामले के संबंध में पुलिस को बोला। पुलिस ने मामले में लाश का परीक्षण कराने के संबंध में कहा है व उनका कहना है रिपोर्ट आने के पश्चात ही कुछ स्पष्ट किया जा सकता है।  

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended