संजीवनी टुडे

चलती रोडवेज बस में अचानक लगी आग, हाईवे पर मची चीख- पुकार

संजीवनी टुडे 14-06-2018 21:48:39

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर दुहाई स्थित आरडी इंजीनिय¨रग कॉलेज के पास बुधवार रात एक चलती रोडवेज बस मे अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और बस जलकर राख हो गई। इस हादसे मे किसी के हताहत नहीं की सूचना नहीं है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार मेरठ की डिपो की एक रोडवेज बस बुधवार रात को गाजियाबाद से सवारी लेकर मेरठ जा रही थी। बस में चालक मनोज कुमार निवासी गाजीपुर बड़ौत जिला बागपत व परिचालक राजवीर ¨सह निवासी हस्तिनापुर जिला मेरठ के अलावा सात सवारी थी। बस करीब दस बजे जब दिल्ली मेरठ हाईवे पर गांव दुहाई स्थित एक्सप्रेस वे फ्लाईओवर से थोड़ा आगे पहुंची तो अचानक बस में धुआं उठना शुरु हो गया। उसके बाद बस में आग लग गई। आग लगते ही बस चालक ने बस को सड़क किनारे रोक लिया और बस में सवार यात्रियों ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। इस दौरान यात्री चोटिल भी हो गए। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और बस धू-धू करके जलने लगी। 

अचानक रोडवेज बस में लगी आग के कारण हाईवे पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। चालक मनोज ने बताया कि शार्ट सर्किट के चलते बस में आग लगी थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग लगने के दौरान बस में सिर्फ सात सवारी मौजूद थी। यदि बस सवारियों से भरी होती तो भारी जानमाल का नुकसान हो सकता था।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended