संजीवनी टुडे

पांच लाख का गांजा व कार सहित एक तस्कर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 08-08-2020 17:14:08

अन्तरजनपदीय गांजा की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए शंकरगढ़ थाने की पुलिस ने शनिवार को लाखों का गांजा बरामद किया।


प्रयागराज। अन्तरजनपदीय गांजा की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए शंकरगढ़ थाने की पुलिस ने शनिवार को लाखों का गांजा बरामद किया। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया जबकि मौके से उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गए। तस्कर के कब्जे से एक कुन्तल गांजा और एक कार बरामद किया है। 

पकड़ा गया आरोपित मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र स्थित नेवादा गांव निवासी सत्यम प्रताप सिंह पुत्र राजन प्रताप सिंह है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के निर्देश पर जनपद में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। शंकरगढ़ थाना प्रभारी राजेश उपाध्याय अपनी टीम के साथ नारीबारी के समीप से उक्त आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम मौके से फरार उसके साथियों की तलाश में लगी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि बरामद किया गया गांजे की कीमत लगभग पांच लाख रूपए है। 

उक्त जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्र ने बताया कि यमुनापार क्षेत्र में विगत तीन चार दिन से मादक पदार्थो की बिक्री पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है। अभियान के तहत आज एक गांजे की तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: राहत: भोपाल से फिर 89 व्यक्ति कोरोना को हराकर पहुंचे अपने घर, रिकवरी रेट 70.4 फीसदी

यह खबर भी पढ़े: केरल के कोझिकोड हवाईअड्डे पर हुए विमान हादसे पर इन बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended