संजीवनी टुडे

बाजरे के खेत में मिला प्लास्टिक का बोरा, आ रही थी बदबू, खोलकर देखा तो...

संजीवनी टुडे 16-10-2019 17:04:56

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में दक्षिणी बाईपास से सामने आया है जहां पर मौजूद शहीद मोहन सिंह पेट्रोल पंप के नजदीक बीते सोमवार की शाम बाजरे के खेत में एक शख्स की लाश प्लास्टिक के बोरे में प्राप्त हुई।


आगरा। कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में दक्षिणी बाईपास से सामने आया है जहां पर मौजूद शहीद मोहन सिंह पेट्रोल पंप के नजदीक बीते सोमवार की शाम बाजरे के खेत में एक शख्स की लाश प्लास्टिक के बोरे में प्राप्त हुई। वहीं उस लाश को देखने के पश्चात सभी हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। 

मामले में प्राप्त जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच करने के पश्चात लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक, लाश अनेक दिन पुरानी नजर आ रही है। मामले में थाना मलपुरा के ग्राम सिरौली निवासी गयाप्रसाद का खेत दक्षिणी बाईपास के किनारे मौजूद है तथा खेत में बाजरे की फसल है। 

यह खबर भी पढ़े:कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर युवती को किया अगवा, फिर 5 दिन तक लगातार...

वहीं पिछले सोमवार के सवेरे उन्होंने बाजरे की फसल को कटवाया था एवं उसी दिन शाम को लगभग 6 बजे वो फिर से खेत पर गए तब उन्हें खेत में पडे़ प्लास्टिक के बोरे से बदबू आई तो शीघ्र उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वहीं, जानकारी के पश्चात मौके पर सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव फोर्स संग पहुंची एवं पुलिस ने प्लास्टिक के बोरे को खोलकर देखा, तो अधेड़ शख्स की लाश थी। 

मामले में आशंका व्यक्त की गई है कि ''किसी ने हत्या कर लाश यहां खेत में फेंकी है। लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है।'' सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव के मुताबिक, ''मृतक की आयु करीबन 40 वर्ष होगी।  लाश अनेक दिन पुरानी लग रही है। पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।''

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended