संजीवनी टुडे

270 किलो डोडा पोस्त के साथ एक पिस्टल बरामद, दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 29-05-2020 20:44:50

270 किलो डोडा पोस्त के साथ एक पिस्टल बरामद, दो गिरफ्तार


जालोर। जिला पुलिस की विशेष टीम तथा बागोड़ा थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त प्रयास कर नाकाबंदी के दौरान बिना नंबरी स्कॉर्पियों से 270 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की तलाशी में उनके कब्जे से एक पिस्टल मय 6 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष ने बताया कि शुक्रवार को बागोड़ा थाना पुलिस एवं जिला विशेष टीम ने मुखबिर की इत्तला पर मौजा दादाल में नाकाबंदी की। इस दौरान तिलोड़ा की तरफ से आई बिना नम्बरी स्कार्पियों को रुकने का इशारा किया गया तो स्कार्पियों का चालक नाकाबंदी तोडक़र वाहन को मौजा दादाल की तरफ भगा ले गया। पुलिस ने वाहन का पीछा किया। सरहद नरसाणा में पक्की रोड के पास स्कार्पियों के आगे का बायां टायर ब्लास्ट हो जाने से स्कार्पियों को मौके पर छोडक़र चालक व पास बैठा व्यक्ति उतर कर भागने लगे। 

उन्हें पकडक़र पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम जोगाराम पुत्र गेनाराम जाट उम्र 24 साल निवासी भाणा मगरा करना सिणधरी तथा लादूराम पुत्र भागीरथराम विश्नोई खिलेरी उम्र 23 साल निवासी बागा सेड़वा जिला बाड़मेर बताया। चालक जोगाराम की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी कट्टा पिस्टल मैगजीन मय 6 कारतूस जिन्दा मिले। स्कार्पियों वाहन की तलाशी में 18 प्लास्टिक के कट्टों में 270 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त भरा मिला। 

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन-05 के मुद्दे पर अमित शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बात

यह खबर भी पढ़े: भारत ने राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान के बयान को नकारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended