संजीवनी टुडे

घर से कुछ ही दूरी पर गाय चराने निकली थी नाबालिग, अचानक आ गए दो दरिंदे और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 11-12-2019 04:30:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से सामने आया है जहां 16 वर्षीय नाबालिग बालिका संग दो शराबी युवकों ने रेप किया।


रायपुर। हाल ही में जुर्म का एक मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से सामने आया है जहां 16 वर्षीय नाबालिग बालिका संग दो शराबी युवकों ने रेप किया। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जख्मी पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

नाबालिग बच्ची अपने घर से कुछ ही दूरी पर गाय चराने हेतु गई हुई थी, इसी दौरान ये वारदात हुई। जब नाबालिग गाय चरा रही थी तभी ग्राम के ही निवासी दो युवक जो अल्कोहल के नशे में धुत थे वहां से निकले तथा युवती को अकेला पाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए। 

यह खबर भी पढ़े:झगड़ा होने के बाद घर से भागी महिला को ट्रक ड्राइवर ने दिया लिफ्ट और फिर...

पीड़िता लगातार मदद हेतु चीखती रही, तभी कुछ ही दूरी पर उसकी बुआ ने उसकी आवाज सुन ली व जंगल की ओर भागी। बुआ पीड़िता को लेकर पुलिस थाने आ पहुंची एवं पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। 

पुलिस ने निपुणता दिखाते हुए दोनों संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी प्रतिभा तिवारी के मुताबिक, पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसके बयान के आधार पर हमने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभी मामले में आगे की छानबीन चल रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended