संजीवनी टुडे

नाबालिग छात्रा को अगवाकर किया ऐसा काम, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 04-02-2019 12:43:27


शिमला। हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर चौपाल उपमंडल में दसवीं कक्षा की छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता की शिकायत पर चौपाल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5  आरोपियों को गिरफ्तार कर लड़की को परिजनों को सौंप दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 0931416616

जानकारी के अनुसार पुलिस के हत्थे चढ़े चार आरोपी सिरमौर जिला के शिलाई और एक चौपाल के कुपवी का रहने वाला है। शनिवार को आरोपियों ने पीड़िता को बहलाकर कार में बिठाकर ले गये। जब लड़की देर रात तक घर नहीं लौटी तो उसके पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी। 

नेरवा क्षेत्र के जमराड़ी बैरियर पर बीती रात पुलिस ने नाबालिग लड़की को लेकर जा रहे आरोपियों की कार को चेकिंग की लिए रोका तो आरोपी युवक पुलिस वालों से भी उलझ गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा कब्जे में ली गई कार संख्या एच पी85-0774 राजेंद्र की है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चौपाल के डीएसपी संतोष शर्मा ने बताया कि नाबालिग को परिजनों को सौंप कर पांचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। डीएसपी ले बताया कि आरोपियों को सिविल जज ठियोग की अदालत में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

More From crime

Trending Now
Recommended