संजीवनी टुडे

इंसानियत फिर शर्मसार: जब रेप करने में नाकाम हुआ युवक तो युवती संग कर दिया ऐसा कांड...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 17:44:07

जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।


मुजफ्फरपुर। हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना इलाके से सामने आया है, जहां, रेप करने में नाकाम होने के पश्चात एक युवक ने युवती को जीवित ही आग में झोंक दिया। इस वारदात में युवती 80 फीसद झुलस गई है। 

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का बताना है कि, बीते शनिवार को गांव के ही युवक राजा राज अपने पड़ोस की एक युवती के घर के अंदर घुसा तथा उसने युवती संग रेप करने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। 

यह खबर भी पढ़े:शर्मनाक: पति को बेहोश करने के बाद अपनी ही बेटी संग मां करवाती थी ये घिनौना काम...

तत्पश्चात आरोपी ने ही घायल युवती को एक छोटे से प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया एवं फिर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। पीड़िता की माता का इल्जाम है कि राजा बीते तीन साल से उनकी पुत्री को तंग करता था, जिसके बारे में उन्होंने पुलिस को भी बताया था। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बीते सोमवार को कहा कि, पीड़िता को इलाज के लिए बीते रविवार रात मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है व पीड़िता की माता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत के मुताबिक, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक पीड़ित युवती का बयान नहीं लिया जा पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended